Mohan bhagwat twitter

Twitter: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक वापस लगा

Twitter: भागवत को फॉलो करने वालों की संख्या में करीब 6,40,000 की बढोत्तरी हुई।

नई दिल्‍ली, 05 जून: Twitter: देश में भारी विरोध के बाद ट्विटर को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ-साथ अरुण कुमार, सुरेश जोशी और कृष्ण गोपाल के अकाउंट पर ब्लू टिक को वापस करना पड़ा है। बता दें कि इससे पहले शनिवार सुबह ट्विटर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई  नेताओं के निजी ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक हटा दिया था। हालांकि इस फैसले पर बवाल बढ़ने के बाद ट्विटर ने नायडू के ट्विटर हैंडल पर दोबारा ब्लू टिक लगा दिया था।

Whatsapp Join Banner Eng

संघ प्रमुख मोहन भागवत के (Twitter) फॉलोअर्स की संख्या की बात करें तो ब्लू टिक हटाए जाने पर यह 207.9के थे, जबकि ब्लू टिक वापस आने तक यह बढ़ा 214.3के पर पहुंच गई। भागवत को फॉलो करने वालों की संख्या में करीब 6,40,000 की बढोत्तरी हुई।

यह भी पढ़े…..Unlock delhi: दिल्ली में अब बाजार खुल सकेंगे और मेट्रो चलेगी 50 फीसद क्षमता के साथ

Advertisement

ट्विटर (Twitter) से ब्लू टिक हटाने का मतलब होता है कि कंपनी ने उस अकाउंट को अनवेरिफाई कर दिया है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत आरएसएस के कई नेताओं के ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक को हटा दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि मोहन भागवत ने अपने ट्विटर हैंडल से अभी तक एक भी ट्वीट नहीं किया है, इसलिए उनके हैंडल से ब्लू टिक हटा दिया गया है।