Suicide

Suicide in Delhi: महिला मित्र से मिलने आये युवक ने 20वीं मंजिल से लगाई छलांग, हुई दर्दनाक मौत…

Suicide in Delhi: अभी तक युवक की आत्महत्या के पीछे की असली वजह का पता नहीं चल सका

नई दिल्ली, 04 फरवरीः Suicide in Delhi: नोएडा सेक्टर-168 में स्थित गोल्डन पार्क सोसायटी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना बीती रात 9 बजे की है। अत्महत्या की घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा सेक्टर-168 एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में आई गोल्डन पार्क सोसायटी के टावर की 20वीं मंजिल की बालकनी से कूदकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की रात करीब 9 बजे यह घटना हुई। युवक की घात्महत्या के बार में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहोंची और जांच शुरू कर दी थी। पुलिस जांच में युवक की पहचान 26 वर्षीय नमन मदान पुत्र अनिल मदान के रूप हुई है। नमन सोनीपत का निवासी था और बेंगलूरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था।

आत्महत्या का कारण तलाश रही पुलिस

मीडिया अहवाल के अनुसार, युवक अपनी महिला मित्र से मिलने उसके घर आया था। इसी दौरान उसने इमारत की 20वीं मंजिल से कूद कर जान दें दी। हालांकि अभी तक युवक की आत्महत्या के पीछे की असली वजह का पता नहीं चल सका है। थाना एक्सप्रेस वे पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध में मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Narendra modi: ग्लोबल लीडर्स में सबसे आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानिए दूसरे और तीसरे नंबर पर कौन…

Hindi banner 02