Spicejet

SpiceJet plane caught in storm: स्पाइस जेट का विमान तूफान में फंसा, लैंडिंग के दौरान कई यात्री घायल, जानें विस्तार से…..

SpiceJet plane caught in storm: मुंबई से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जा रहा स्पाइस जेट का विमान अचानक तूफान में फंस, 40 यात्री हुए घायल

मुंबई, 02 मईः SpiceJet plane caught in storm: मुंबई से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जा रहा स्पाइस जेट का विमान अचानक तूफान में फंस गया। दरअसल विमान दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग करने ही वाला था तभी उसका सामना तूफान से हो गया। जिसके चलते विमान के केबिन से सामान गिरने लगे। इस हादसे में विमान सवार 40 यात्रियों को चोट आई हैं। हालांकि गनीमत रही कि पायलट ने एयरपोर्ट पर विमान की सेफ लैंडिंग कराई। एयरपोर्ट पर सभी घायल यात्रियों का इलाज जारी है, इस विमान में 185 यात्री सवार थे।

SpiceJet plane caught in storm: स्पाइस जेट द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि बोइंग बी737 विमान सुरक्षित लैंडिंग में कामयाब रहा और घायलों को चिकित्सा सहायता दी गई। जरूरत पड़ने पर यात्रियों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। पश्चिम बंगाल में खराब मौसम के कारण विमान में अफरातफरी होने पर पायलट ने सीट बेल्ट लगाने का साइन दिया था। सूत्रों के अनुसार, फूड ट्रॉली से टकराने पर भी कुछ यात्री घायल हुए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा……. Watermelon seeds benefits: आप भी तरबूज खाने के बाद फेंक देते हैं इसके बीज..! तो जान लें इससे होने वाले 3 बड़े फायदे

मिली जानकारी के अनुसार विमान ने मुंबई से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के लिए रविवार शाम करीब 5 बजे उड़ान भरी थी, लेकिन जैसे ही 2 घंटे बाद विमान दुर्गापुर के काजी नजरुल इस्लाम एयरपोर्ट के नजदीक पहुंचा तो तूफान के कारण विमान में झटके लगने लगें। अंत में विमान 7.15 बजे एयरपोर्ट पर उतारा गया। एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से कहा गया है कि वे इस पूरे मामले की जांच करेंगे कि आखिर विमान तूफान (SpiceJet plane caught in storm) का कैसे शिकार हुआ।

Hindi banner 02