Smriti Irani mulayam singh

Smriti irani: संसद में स्मृति ईरानी ने छूए मुलायम सिंह के पैर, नेताजी ने भी दिया आशीर्वाद

Smriti irani: आज संसद में स्मृति ईरानी, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती दिखी

नई दिल्ली, 31 जनवरीः Smriti irani: संसद के बजट सत्र का आज से प्रारंभ हो गया हैं। राष्ट्रपति के अभिभाषण के साथ ही बजट सत्र की शुरूआत हो गई। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आर्थिक सर्वेक्षण पेश किए जाने के बाद लोकसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगति कर दी गई हैं।

इस बीच सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में स्मृति ईरानी, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। वहीं मुलायम सिंह यादव भी उन्हें आशीर्वाद देते नजर आए।

वीडियो संसद भवन का हैं। दरअसल, मुलायम सिंह यादव संसद की सीढ़ियों से उतर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद स्मृति ईरानी (Smriti irani) मुलायम सिंह के पास आती है और उनका आशीर्वाद लेती हैं। स्मृति ईरानी झुककर नेताजी को नमस्ते कहती दिख रही हैं। मुलायम सिंह भी स्मृति ईरानी के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। वहीं स्मृति ने सीढ़ियों से उतरने में नेताजी को सहारा देने की कोशिश भी की।

क्या आपने यह पढ़ा……. Election new guidelines: पांच चुनावी राज्यों में रैलियों और रोड शो को लेकर चुनाव आयोग ने जारी की नई गाइडलाइन

Hindi banner 02