Shraddha murder case

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, शव के टुकड़े-टुकड़े करने से पहले आरोपी ने किया था यह काम…

Shraddha murder case: आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने से पहले गांजे का नशा किया था

नई दिल्ली, 21 नवंबरः Shraddha murder case: पूरे देश को हिला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में आये दिन चौंकानेवाले खुलासे हो रही हैं। इस बीच मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ हैं। दरअसल आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने से पहले गांजे जैसे नशीले पदार्थ का नशा किया था। नशा उतरने के बाद वह फिर से गांजे का सेवन कर लेता। मंसूबे को अंजाम देने के लिए उसने कई बार ऐसा किया। आरोपी ने बताया कि वह गांजा हिमाचल प्रदेश से लेकर आया था। इसकी जानकारी श्रद्धा को भी थी। वह मुंबई में भी गांजे का नशा करता था।

जानकारी के अनुसार दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह हिमाचल प्रदेश से काफी मात्रा में गांजा दिल्ली लेकर आया था। कहा जा रहा है कि वह लगातार गांजे का सेवन नहीं करता था। किंतु उसे नशे की तलब होती थी। आफताब का कहना है कि श्रद्धा को यह बात पता थी कि वह गांजे का नशा करता है। वह इस बात पर उसे टोकती थी। आरोपी ने यह भी बताया कि वह शराब का सेवन नहीं करता, सिर्फ बीयर पीता हैं।

18 मई को श्रद्धा की गला दबा कर हत्या करने के बाद वह कई बीयर लेकर आया था। उसने बीयर पी और फिर ऑनलाइन खाना मंगाया। हत्या करने से पहले भी उसने बीयर पी रखी थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस तरह के इनपुट मिले हैं कि आरोपी ने दिल्ली में गांजा खरीदा था। इसके बाद पुलिस ने महरौली के आसपास गांजा बेचने वाले काफी लोगों को हिरासत में लिया है। उसने पूछताछ की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. India T20I captaincy: खतरे में रोहित शर्मा की टी-20 कप्तानी, इस खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है कमान…!

Hindi banner 02