Nagpur

Shocking incident in maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर में दिल दहलाने वाली घटना, चिता जलाने गए इतने लोगों की हुई मौत

Shocking incident in maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर जिले के कैम्पटी में चिता को अग्नि देते समय आग लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गई

मुंबई, 29 जुलाईः Shocking incident in maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर जिले के कैम्पटी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां चिता को अग्नि देते समय आग लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया हैं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार शाम को जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर कैम्पटी में स्थित श्मशान घाट मोक्ष धाम घाट पर हुई। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान पीड़ित एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने श्मशान घाट गए थे। चिता को अग्नि देने के लिए डीजल का प्रयोग करते समय उसके कैन में आग लग गई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mahatma gandhi international hindi university: महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय में ग्रामीण प्रबंधन और ग्रामीण भागीदारी पर दो दिवसीय कार्यशाला उद्घाटित

अधिकारी ने बताया कि सुधीर डोंगरे (45) और दिलीप खोबरागड़े (60) की मौत हो गई, जबकि सुधाकर खोबरागड़े (50) अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि चिता को जलाने के बाद तीनों उस पर डीजल डाल रहे थे, जिससे आग की लपटें उठने लगीं और ईंधन का डिब्बा जल गया।

अधिकारी ने बताया कि अंतिम संस्कार में शामिल लोगों ने आग पर काबू पाया और तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां अस्पताल में दो लोगों ने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Hindi banner 02