Satyapal malik

Satyapal malik targeted modi government: अग्निपथ योजना को लेकर सत्यपाल मलिक ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कर डाली यह मांग…

Satyapal malik targeted modi government: सेना भर्ती की अग्निपथ योजना देश के लिए काफी खतरनाक हैं: सत्यपाल मलिक

नई दिल्ली, 17 नवंबरः Satyapal malik targeted modi government: मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज एक बार फिर अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं। दरअसल उन्होंने कहा कि सेना भर्ती की अग्निपथ योजना देश के लिए काफी खतरनाक हैं। साथ ही साथ उन्होंने सरकार से सैन्य बलों में संविदा नियुक्ति की इस प्रक्रिया को तत्काल वापस लेने की मांग की।

उन्होंने मीडिया से कहा कि, उन्हें नहीं पता कि वे देश को कितना नुकसान पहुंचा रहे हैं। अग्निपथ एक बहुत ही खतरनाक योजना है। मलिक ने कहा कि केंद्र को इसे तुरंत वापस लेना चाहिए और पेंशन जैसी सुविधाओं के साथ पूर्णकालिक नौकरी योजना वापस लानी चाहिए।  

भाजपा के गुजरात मॉडल पर भी साधा निशाना

इतना ही नहीं, सत्यपाल मलिक ने भाजपा के गुजरात मॉडल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल कुछ भी नहीं है। इसमें वही गरीबी है। मलिक ने आगे कहा कि किसान पीड़ित हैं। बेरोजगारी है और कोई चिकित्सा सुविधा नहीं है। स्कूल भी अच्छे नहीं हैं। गुजरात में कोई स्वर्ग नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को लेकर किसानों से किए अपने वादे पर कायम रहना चाहिए। इस दौरान, मलिक ने चेतावनी दी कि अगर सभी कृषि जिंसों के लिए एमएसपी लागू नहीं किया गया तो आंदोलन शुरू हो जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Train schedule changed: मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद एक्सप्रेस के शेड्यूल में हुआ संशोधन, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02