Sanjay Raut

Sanjay raut attacked central government: शिवसेना नेता संजय राउत ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा…..

Sanjay raut attacked central government: महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन इस पर न तो प्रधानमंत्री बात कर रहे हैं और न ही वित्तमंत्रीः संजय राउत

मुंबई, 07 मईः Sanjay raut attacked central government: शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि लोग महंगाई से युद्ध लड़ रहे है, महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है, हालांकि इस पर न तो प्रधानमंत्री बात कर रहे हैं और न ही वित्तमंत्री। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का मुद्दा अब समाप्त हो चुका है। कानून के मुताबिक काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। देश व महाराष्ट्र के भाजपा नेता भी इस पर मौन हैं। उन्हें सिर्फ इस बात की चिंता है कि महाराष्ट्र और पंजाब की पुलिस क्या कर रही है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में शांति है, लेकिन कुछ नेता देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है। इस संबंध में कोई नीति बनानी चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा……. Geetaba chavda: कुबेरनगर वार्ड के चुनावों की पुनःमतगणना में गीताबा चावडा की जीत

Sanjay raut attacked central government: संजय राउत ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का मुद्दा अब समाप्त हो चुका है। कानून के मुताबिक काम किया जा रहा है। लाउडस्पीकर के संदर्भ में पूरे देश में एक सर्वमान्य नीति बनाई जानी चाहिए। मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के मुद्दे की वजह से सबसे ज्यादा नाराजगी हिंदू समाज को है।

Sanjay raut attacked central government: उन्होंने कहा कि हिंदू समाज में फूट डालने का प्रयत्न किया जा रहा है। संजय राउत ने कहा कि पुलिस के डर से सभी पॉलिटिकल लाउडस्पीकर गायब हो गए हैं। देश में कानून का राज है और उसी के अनुरूप काम हो रहा है।

Hindi banner 02