Sanjay Raut

Sanjay raut accuses bjp MLAs of horse-trading: शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा विधायकों पर खरीद-फरोख्त का लगाया आरोप

Sanjay raut accuses bjp MLAs of horse-trading: BJP की मंशा दिखती है कि केंद्रीय जांच एजेंसी और पैसे की ताकत पर महाराष्ट्र का माहौल खराब करें, लेकिन अब महाराष्ट्र में हम सत्ता में हैं: संजय राउत

मुंबई, 04 जूनः Sanjay raut accuses bjp MLAs of horse-trading: 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है। इस बीच शिवसेना भी अपने विधायकों की बाड़ेबंदी करने की तैयारी कर रही है। संभावित खरीद-फरोख्त की आशंका से बचने के लिये शिवसेना अपने विधायकों को मुंबई बुला रही है। 

Sanjay raut accuses bjp MLAs of horse-trading: इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। राउत ने कहा कि हमने कल तक कोशिश की कि चुनाव को टाल दिया जाए। लेकिन BJP की मंशा दिखती है कि केंद्रीय जांच एजेंसी और पैसे की ताकत पर महाराष्ट्र का माहौल खराब करें, लेकिन अब महाराष्ट्र में हम सत्ता में हैं, उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा… Delhi high court gave big blow to satyendar jain: दिल्ली हाईकोर्ट ने सत्येंद्र जैन को दिया बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

इतना ही नहीं राउत ने आगे कहा कि हम राज्यसभा चुनाव की तारीखों को थोड़ा टालना चाहते थे ताकि खरीद-फरोख्त न हो. फिर भी राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी के 4 उम्मीदवार हैं और वह 4 जगहों पर जीत कर आएंगे। छठे सीट के बारे में जिन्हें आशंका है उसमें हमारे शिवसेना के उम्मीदवार अच्छे मतों से जीतकर राज्यसभा जाएंगे।

Hindi banner 02