Road Accident

Road accident in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के भाटापारा में हुआ भीषण सड़क हादसा, 4 बच्चों समेत इतने लोगों की गई जान…

Road accident in chhattisgarh: ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में 11 लोगों की हुई मौत, कई घायल

नई दिल्ली, 24 फरवरीः Road accident in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के भाटापार में भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां बलौदा बाजार के अर्जुनी क्षेत्र में देर रात एक ट्रक और पिकअप की टक्कर हो गई। इस हादसे में अब तक 04 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 3 की हालत चिंताजनक बताई जा रही हैं। उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में मरने वाले और घायल होने वाले लोग अर्जुनी में चौथिया के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी अपने घर लौट रहे थे। तभी DPWS स्कूल खमरिया के पास तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 लोग घायल हो गए।

मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना

बता दें कि घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेंद्र बघेल ने संवेदना जताई है। उन्होंने कहा, ”बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग में बीती रात सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को हिम्मत दे। जिला प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Morning Breakfast tips: इन 10 में से किसी भी चीज का सुबह खाली पेट करें सेवन, एनर्जी से भर जाएंगे आप…

Hindi banner 02