PM Modi Ratan tata

Ratan tata new trustee of PM care fund: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रतन टाटा को सौंपी यह बड़ी जिम्मेदारी, जानिए…

Ratan tata new trustee of PM care fund: रतन टाटा को प्रधानमंत्री केयर फंड का नया ट्रस्टी नियुक्त किया गया हैं

नई दिल्ली, 22 सितंबरः Ratan tata new trustee of PM care fund: दिग्गज भारतीय उद्योगपति और टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रतन टाटा को प्रधानमंत्री केयर फंड का नया ट्रस्टी नियुक्त किया गया हैं। इनके साथ ही साथ सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस केटी थॉमस और लोकसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर करिया मुंडा को भी पीएम केयर्स फंड का ट्रस्टी बनाया गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार देश की कुछ अन्य बड़ी हस्तियों को प्रधानमंत्री केयर फंड के सलाहकार समूह में नॉमिनेट किया गया हैं। कहा जा रहा है कि एडवाइजरी बोर्ड में पूर्व कैग राजीव महर्षि, इन्फोसिस फाउंडेशन की पूर्व चेयरपर्सन सुधा मूर्ति, इंडिकॉर्प्स और पिरामल फाउंडेशन के पूर्व सीईओ आनंद शाह को नामित किया गया हैं।

बता दें कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बोर्ड ऑफ ट्रस्टी की बैठक समाप्त हुई थी। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी उपस्थित थी। इनके अलावा चुने गए नए सदस्यों ने भी बैठक में हिस्सा लिया था। पीएम मोदी ने सभी नए ट्रस्ट्रियों का स्वागत किया।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Mosquitoes bite reason: हर किसी को नहीं इन लोगों को अधिक काटते हैं मच्छर, जानिए पसंदीदा शिकार होने का कारण….

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.