Rahul Gandhi 3

Rahul Gandhi Wayanad Visit: सांसदी बहाली के बाद वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, कहा- मैं 19 साल से…

  • मैं 19 साल से राजनीति में हूं और मैंने कभी भी मणिपुर में जो अनुभव किया, ऐसा कभी अनुभव नहीं कियाः राहुल

Rahul Gandhi Wayanad Visit: जैसे किसी ने पूरे मणिपुर में मिट्टी का तेल फेंककर आग लगा दीः राहुल गांधी

नई दिल्ली, 12 अगस्तः Rahul Gandhi Wayanad Visit: लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने वायनाड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर कड़े प्रहार किए। उन्होंने कहा कि, मणिपुर में हजारों लोग है जिन्होंने हिंसा को झेला है। किसी का घर जला दिया गया है, किसी की बहन के साथ दुष्कर्म किया गया है। यह ऐसा है जैसे किसी ने पूरे मणिपुर में मिट्टी का तेल फेंककर आग लगा दी।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, मैं कुछ समय पहले मणिपुर गया था। मैं 19 साल से राजनीति में हूं और मैंने कभी भी मणिपुर में जो अनुभव किया। ऐसा कभी अनुभव नहीं किया।

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, मणिपुर में हर जगह खून है, हर जगह हत्या हो रही हैं। मणिपुर में यही स्थिति है और प्रधानमंत्री ने संसद में 2 घंटे, 13 मिनट तक बात की। किंतु वह मणिपुर पर दो मिनट बोले। वे हंसे उन्होंने मजाक किया। उनका मंत्रिमंडल हंस रहा था, जोक कर रहा था।

आपने हिंसा रोकने की कोशिश क्यों नहीं कीः राहुल

पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा, आप भारत माता की हत्या के बारे में दो मिनट बोलते हैं। आप भारत के विचार का अनादर कैसे कर सकते हैं। आप वहां क्यों नहीं गए। आपने हिंसा रोकने की कोशिश क्यों नहीं की। क्योंकि आप राष्ट्रवादी नहीं है। जो कोई भी भारत के विचार की हत्या करता है वह राष्ट्रवादी नहीं हो सकता।

क्या आपने यह पढ़ा…. Virat Kohli News: इंस्टाग्राम कमाई पर ‘किंग कोहली’ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी सोशल…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें