Rahul gandhi

Rahul Gandhi latest news: बंगला खाली करने के बाद यहां शिफ्ट होंगे राहुल गांधी! सामान पहुंचाना भी हुआ शुरू…

Rahul Gandhi latest news: कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही अपनी मां सोनिया गांधी के घर शिफ्ट होंगेः सूत्र

नई दिल्ली, 06 अप्रैलः Rahul Gandhi latest news: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों काफी मुश्किलों में फंसे हुए हैं। इस बीच खबरें हैं कि वे जल्द ही अपनी मां सोनिया गांधी के घर शिफ्ट होंगे। सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी के घर का सामान सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ शिफ्ट होने लगा हैं। वहीं राहुल के दफ्तर के कामकाज हेतु नया घर ढूंढा जा रहा हैं।

मालूम हो कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की लोकसभा सदस्यता खत्म होने के बाद उन्हें बंगला खाली करने का नोटिस मिला था। जिसके जवाब में राहुल गांधी ने सरकार को लिखा था, मैं इस घर में 2004 से रह रहा हूं, इसलिए इस घर से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं। किंतु आपके जिस संदर्भ में मुझको यह पत्र भेजा है वह तय समय पर मैं कर दूंगा।

मानहानि मामले में दी गई थी अधिकतम सजा…

बता दें कि राहुल गांधी को सूरत की एक कोर्ट में मोदी जाति पर की गई विवादित टिप्पणी करने को लेकर दायर किए गए आपराधिक मानहानि के मामले में दोषी पाया गया था। जज ने उनको अधिकतम दो साल कैद की सजा सुनाई थी और आर्थिक जुर्माना भी लगाया था।

सजा सुनाए जाने के बाद कांग्रेस नेता को ऊपर की अदालतों में अपील दाखिल करने के लिए अधिकतम 30 दिनों का समय दिया गया था। हालांकि उनके अपील दायर करने के पहले ही फैसला सुनाए जाने के 12 घंटों के बाद लोक प्रतिनिधित्व कानून का इस्तेमाल करते हुए उनकी संसद सदस्यता को रद्द कर दिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. RBI on Repo rate: नए वित्त वर्ष में आई बड़ी खुशखबरी! रेपो रेट को लेकर आरबीआई ने लिया यह फैसला

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें