Rahul gandhi

Rahul Gandhi latest news: राहुल गांधी को सजा सुनाकर जज ने की गलती? कांग्रेस नेता ने दी यह बड़ी धमकी

Rahul Gandhi latest news: डिंडीगुल के कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनिकांदन ने कहा सुनिए जस्टिस वर्मा, जब कांग्रेस की सरकार आएगी, हम आपकी जुबान काट लेंगे

नई दिल्ली, 08 अप्रैलः Rahul Gandhi latest news: कांग्रेस नेता राहुल गांधी काफी मुश्किलों में हैं। दरअसल मोदी सरनेम मामले में उन्हें सूरत की एक कोर्ट द्वारा दो साल के जेल की सजा सुनाई गई हैं। वहीं राहुल की संसद सदस्यता भी रद्द हो गई हैं। इस बीच राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को एक कांग्रेस नेता ने बहुत बड़ी धमकी दी हैं।

Rahul Gandhi latest news: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलनाडु के एक कांग्रेस नेता ने कहा कि, कांग्रेस सरकार आने पर राहुल गांधी की सजा पर फैसला देने वाले जज की जुबान काट ली जाएगी। इस मामले में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया हैं।

मालूम हो कि राहुल गांधी की सदस्यता जाने के खिलाफ कांग्रेस पार्टी देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। इसी सिलसिले में तमिलनाडु के डिंडीगुल में पार्टी की एससी/एसटी इकाई ने कल प्रदर्शन किया। इस दौरान डिंडीगुल के कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनिकांदन ने कहा, 23 मार्च को सूरत कोर्ट के जज ने हमारे नेता को दो साल की सजा सुनाई हैं।

उन्होंने आगे कहा, सुनिए जस्टिस वर्मा। जब कांग्रेस की सरकार आएगी, हम आपकी जुबान काट लेंगे। जज को धमकी देने वाले कांग्रेस नेता के बयान को लेकर उनके खिलाफ डिंडीगुल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Long Hair tips: आप भी छोटे बालों से हैं परेशान! आज ही करें इन तेलों का प्रयोग…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें