Rahul Gandhi 2

Rahul Gandhi Attacks Modi Govt: संसद में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- मणिपुर में…

Rahul Gandhi Attacks Modi Govt: इन लोगों ने मणिपुर में हिंदुस्तान की हत्या की हैः राहुल गांधी

नई दिल्ली, 09 अगस्तः Rahul Gandhi Attacks Modi Govt: अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दूसरे दिन आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चर्चा में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा आज मैं अडानी पर बोलने नहीं जा रहा हूं, इसलिए डरने की आवश्यकता नहीं हैं। आज आप शांत रह सकते हैं, रिलेक्स कर सकते हैं। आज मेरा भाषण दूसरी दिशा में हैं।

अपने भाषण में राहुल ने रूमी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, रूमी ने कहा था- जो शब्द दिल से आते हैं, वो शब्द दिल में जाते हैं। इसलिए आज मैं दिल से बोलना चाहता हूं, दिमाग से नहीं। मैं आज आप लोगों पर इतना हमला नहीं करूंगा। एक-दो गोले जरूर मारूंगा. लेकिन इतने नहीं। इसलिए आप लोग रिलैक्स कर सकते हैं।

‘इन लोगों ने मणिपुर में हिंदुस्तान की हत्या की’

राहुल गांधी ने कहा, कुछ दिन पहले मैं मणिपुर गया था। हमारे प्रधानमंत्री आज तक (मणिपुर) नहीं गए क्योंकि उनके लिए मणिपुर हिन्दुस्तान नहीं है। इन लोगों ने मणिपुर में हिंदुस्तान की हत्या की है। आप भारत माता के हत्यारे हो।

कांग्रेस नेता ने हमला बोलते हुए कहा, मैंने ‘मणिपुर’ शब्द का इस्तेमाल किया लेकिन सच तो यह है कि अब मणिपुर नहीं रहा। आपने मणिपुर को दो हिस्सों में बांट दिया। आपने मणिपुर को विभाजित और तोड़ दिया है।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Bhavnagar-Bandra Special Train: भावनगर से बांद्रा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें