Rahul Gandhi image

Rahul gandhi: राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत नहीं पड़ती अगर…..

Rahul gandhi: राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत ही नहीं पड़ती अगर बीजेपी जनता के लिए काम करती-मित्रों के लिए नहीं

नई दिल्ली, 17 सितंबरः Rahul gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने आज एक बार फिर बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया हैं। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की जरूरत ही नहीं पड़ती अगर बीजेपी जनता के लिए काम करती-मित्रों के लिए नहीं!

गौरतलब है कि आज पीएम का 71वां जन्मदिन हैं। इस मौके पर बीजेपी ने बड़ी तैयारी की हैं। वहीं युवा कांग्रेस पीएम मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर पीएम को देश-विदेश से बधाईयां मिल रही हैं। राहुल गांधी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। राहुल ने ट्वीट कर कहा जन्मदिन की बधाई, मोदी जी।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Birthday: मंत्री अनिल राजभर ने 71 चुनरी चढ़ाकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लंबी उम्र की कामना की

भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. की अगुवाई में संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में बेरोजगारी एवं महंगाई के मुद्दे पर मार्च निकाला। इस अवसर पर श्रीनिवास ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पर बेरोजगारी और मंहगाई का दोहरा बोझ पड़ रहा हैं।

Whatsapp Join Banner Eng