Rahul Gandhi image

Rahul attack modi government: राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, जानें क्या कहा

Rahul attack modi government: लोकतंत्र में बहस व असहमति का महत्व- इस विषय में मोदी सरकार को ट्यूशन की जरूरतः राहुल गांधी

नई दिल्ली, 14 दिसंबरः Rahul attack modi government: कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं। इसी कड़ी में आज राहुल गांधी सहित विपक्षी सांसदों ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन के विरोध में प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में टीएमसी से डोला सेन भी शामिल हुई।

Rahul attack modi government: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सदन में नहीं आते हैं। ये कोई तरीका नहीं है लोकतंत्र को चलाने का। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि लोकतंत्र में बहस व असहमति का महत्व- इस विषय में मोदी सरकार को ट्यूशन की जरूरत हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… John abraham instagram hacked: इस बॉलीवुड अभिनेता का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, हैकर ने डिलीट की डीपी और पोस्ट्स

विपक्षी सांसदों के निलंबन को 14 दिन हो गए हैं। जिन मुद्दों पर सदन में विपक्ष बहस करना चाहती है, उनपर हमें बहस नहीं करने दी जाती। जो विपक्षी सदस्य आवाज उठाने की कोशिश करता है, उन्हें निलंबित कर दिया जाता है। ये लोकतंत्र की हत्या हैं। राहुल ने लखीमपुर खीरी मामले पर राहुल ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि एक मंत्री ने किसानों को मारने का काम किया था। पीएम जानते हैं, उनके मंत्रिमंडल में हैं। सबको सच्चाई पता है।

Whatsapp Join Banner Eng