Punjab assembly election

Punjab assembly election: पंजाब के चुनावी मैदान में उतरेंगे किसान, सभी सीटों पर लडेंगे चुनाव

Punjab assembly election: किसानों ने चुनाव के लिए बनाया नया संगठन

चंडीगढ़, 25 दिसंबरः Punjab assembly election: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab assembly election) को लेकर आज बड़ा अपडेट सामने आया हैं। दरअसल, कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन करने वाले 22 किसान संगठनों ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया हैं। उन्होंने इस संगठन का नाम संयुक्त समाज मोर्चा रखा हैं। किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमें व्यवस्था बदलने की जरूरत हैं। हमने लोगों से अपील की है कि वे इस मोर्चे का समर्थन करें।

तीनों कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल पंजाब के 22 किसान संगठनों ने आज संयुक्त समाज मोर्चा नाम से एक नये राजनीतिक मोर्चे का गठन किया हैं। वहीं घोषणा की है कि वे आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इन संगठन के प्रतिनिधियों ने आज यहां इस आशय का निर्णय कर लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR mega block: मध्य रेल के उपनगरीय खंडों पर 26 को मेगा ब्लॉक

इस अवसर पर किसान नेता हरमीत सिंह कादियान ने कहा कि पंजाब में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए संयुक्त समाज मोर्चा का गठन किया गया हैं। ये 22 किसान संगठनों का अपना संगठन हैं। यह पंजाब के उन 32 किसान संगठनों में से हैं जिन्होंने तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन किया था।

Whatsapp Join Banner Eng