Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी ने संगम में किया स्नान

5638056e 6dbd 4fc0 bb67 7af1b32ed0a9

Priyanka Gandhi: मौनी अमावस्या पर संगम में स्नान और भगवान सूर्यदेव व मां गंगा की पूजा करती प्रियंका गांधी


प्रयागराज, 11 फरवरी: कांग्रेस महासचिव (Priyanka Gandhi) प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या के मौके पर यहाँ प्रयागराज में स्नान किया। दोपहर में अरैल घाट से नाव से प्रियंका संगम पहुँची और आस्था की डुबकी लगाई। उनके साथ बेटी और अन्य लोग भी थे। वापसी में भी प्रियंका ने नाव पर हाथ आजमाया।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने नाविक के साथ मिलकर कुछ दूर तक नाव भी चलाई। उनके दौरे के दौरान अजब संयोग बना। (Priyanka Gandhi) प्रियंका गांधी जब नाव पर सवार होकर संगम जा रही थी तब उसी वक्त योगी सरकार की तरफ से हेलिकॉप्टर के जरिए मागमेले में मौजूद श्रद्धालुओं पर फूलों की बारिश की गई। इस दौरान प्रियंका गांधी वह अनेक साथ आये लोगों पर भी फूलों की बारिश हुई।

Priyanka Gandhi 2 1

इससे पहले (Priyanka Gandhi) प्रियंका गांधी 11.40 बजे आनंद भवन पहुँची। वहाँ कांग्रेस के नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। आनंद भवन पहुँचकर प्रियंका ने अपने परदादा और देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के अस्थि स्थल पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। इसके बाद वे अनाथ बच्चियों से मिली और काफी देर तक उनसे बात की।

प्रियंका के प्रयागराज पहुँचने की खबर से पुलिस का हाल बुरा हो गया था। उन्हें ट्राफिक नियंत्रण में काफी परेशानी आयी। मिर्जापुर व रीवा की ओर से आनेवाले वाहनों को नव प्रयागम लेप्रोसी चौराहे के पास स्थित पार्किंग में ही पार्क कराया जा रहा है।

यह भी पढ़े…..भारत (India) में होने वाली है दुनिया में सबसे तेज़ दर से ऊर्जा मांग में वृद्धि