Parrot

Police complaint against the owner of parrot: महाराष्ट्र में तोेते के मालिक पर शिकायत दर्ज; पुलिस ने लिया एक्शन, जानें पूरा मामला…

Police complaint against the owner of parrot: महाराष्ट्र में 72 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी के खिलाफ सिर्फ इस वजह से शिकायत दर्ज करा दी कि उसका तोता शोर मचाता था

मुंबई, 08 अगस्तः Police complaint against the owner of parrot: आजकल हर घर में पक्षी या जानवरों को पालने का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ रहा हैं। कोई अपने घर में कुत्ता पाल रहा है तो कोई बिल्ली। हालांकि इसके साथ ही साथ सावधानी रखना भी आवश्यक है। ये भी याद रखना है कि आपके पालतू पक्षी या जानवर से किसी को कोई दिक्कत ना हो।

खासकर जब आप किसी सोसायटी में रहते हैं तो आपके पड़ोसियों को इससे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। वरना जो इस आदमी के साथ हुआ, वो आपके साथ भी हो सकता है। अब आप सोच रहे होंगे मैं किस आदमी की बात कर रहा हैं। आइए जानें….

महाराष्ट्र के पुणे में एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल यहां एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी के खिलाफ सिर्फ इस वजह से शिकायत दर्ज करा दी कि उसका तोता शोर मचाता था। बुजुर्ग का कहना है कि उनके घर के सामने वाले घर में एक तोता पाल रखा हैं। वे जब भी घर के बाहर निकलते हैं, उन्हें देखकर तोता सीटी बजाता हैं, जिससे उन्हें तकलीफ होती हैं।

बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी अकबर अमजद खान के खिलाफ खड़की थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता का नाम सुरेश शिंदे बताया जा रहा है। 5 अगस्त को सुरेश शिंदे ने अमजद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी।

पुलिस ने लिया यह एक्शन

इस मामले की शिकायत मिलने के बाद खड़की पुलिस ने तोते के मालिक को थाने में बुलाया और उसे चेतावनी देकर कहा कि बुजुर्ग को भविष्य में किसी भी तरह की समस्या नहीं हो, इसका ध्यान रखा जाए।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi on M venkaiah naidu: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की विदाई पर बोले पीएम मोदी, कहा- आपके अनुभवों का लाभ…

Hindi banner 02