Pm Modi

PM Varanasi Visit: काशी को 1800 करोड़ की सौगात देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इस तारीख को आएंगे वाराणसी…

PM Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मार्च को देवनगरी वाराणसी आ रहे हैं

वाराणसी, 20 मार्चः PM Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मार्च को देवनगरी वाराणसी आ रहे हैं। यहां काशी में शंख, ढोल और गुलाब से पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। मंत्री, विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष पीएम का स्वागत करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को ध्यान में रखते हुए शहर के प्रत्येक चौक के सौंदर्यीकरण की जिम्मेदारी जनप्रतिनिधियों को सौंपी गई है।

कहा जा रहा है कि 24 मार्च को सुबह 9.30 बजे पीएम मोदी वाराणसी पहुंचेंगे और दोपहर 2.30 बजे तक शहर में रहेंगे। शहर के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में एक खास समारोह भी होगा। प्रधानमंत्री की जनसभा में 50 हजार लोग जुटने की संभावना हैं। पीएम के जनसभा स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई हैं।

प्रभारी व सांसद सुब्रत पाठक, रवि किशन समेत तमाम नेता जनसभा को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि, टीबी रोग जनजागृत्ति अभियान संबंधित एक सम्मेलन का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे। पीएम काशी को करीब 1800 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। इस बीच पीएम काशी की जनता को इंटरनेशनल स्टेडियम, एटीसी टावर और रो-पवे समेत कई सौगात देंगे।

ऐसे होगा पीएम का स्वागत

जानकारी के मुताबिक, सिगरा स्थित तिलक प्रतिमा पर राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालू, मालदहिया स्थित पटेल प्रतिमा पर राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रवींद्र जायसवाल, साजन तिराहे पर छावनी विधायक सौरभ श्रीवास्तव, तेलियाबाग तिराहे पर शहर दक्षिण विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी पीएम का स्वागत करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Amit shah statement: गुजरात में दहाड़े अमित शाह, कहा- पहले भारत दूध की कमी वाला देश था, परंतु आज…

Hindi banner 02