PM Modi somnath

PM On Terrorism: आतंकवाद के बलबूते साम्राज्य खड़ा करनेवाली सोच कुछ समय के लिए भले हावी हो जाएं लेकिन उसका स्थायी अस्तित्व कभी नहीं होताः प्रधानमंत्री

PM On Terrorism: आस्था को आतंक से कुचला नहीं जा सकता, सोमनाथ मंदिर हमारे विश्वास का प्रेरणास्थल है: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 20 अगस्तः PM On Terrorism: गुजरात के ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर को एक बड़ी सौगात मिली। पीएम मोदी ने सोमनाथ में कई नई योजनाओं की शुरूआत की। प्रधानमंत्री ने वीडियो क्रांफ्रेंसिंग के माध्यम से सोमनाथ समुद्र दर्शन पैदल पथ, सोमनाथ प्रदर्शनी केंद्र और नवीनकृत अहिल्याबाई होलकर मंदिर का उद्घाटन किया।

PM On Terrorism: पीएम ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सावन के महीने में एक बड़ी शुरूआत हुई है। उन्होंने कहा कि आस्था को आतंक से कुचला नहीं जा सकता, सोमनाथ मंदिर हमारे विश्वास का प्रेरणास्थल है। पीएम ने कहा कि सोमनाथ मंदिर का अस्तित्व मिटाने की कई बार कोशिश हुई, मंदिर जितनी बार गिराया गया उतनी ही बार खड़ी हुआ।

पीएम ने कहा कि आतंक के बलबूते साम्राज्य खड़ा करने वाली शक्तियां कुछ समय के लिए भले ही खड़े हो जाएं लेकिन उसका अस्तित्व स्थायी नहीं हो सकता हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के रूप में नए भारत के गौरव का स्तंभ खड़ा हो रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में सेना ने दो आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया

पीएम ने अपने संबोधन की शुरूआत सरदार पटेल के कामों को आगे बढ़ाने से की। पीएम ने कहा कि सोमनाथ मंदिर को भव्यता देने का काम जारी है। धार्मिक पर्यटन से राजस्व में इजाफा होगा। साथ ही इससे युवाओं को रोजगार भी मिलेगा।

आइए सुनें क्या कहा पीएम ने..

कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी शामिल हुए। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम ने बतौर मुख्यमंत्री ही सोमनाथ मंदिर के विकास की शुरूआत की थी। आज ऑनलाइन के जरिए लोग इस मंदिर का दर्शन कर रहे हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें