pm modi 3

PM Modi uttarakhand visit: केदारनाथ में प्रधानमंत्री की ड्रेस चर्चा में, जानिए किसने दी थी गिफ्ट…

PM Modi uttarakhand visit: पीएम मोदी ने जो ड्रेस पहनी वह हिमाचल की खास ‘चोला डोरा’ ड्रेस है

नई दिल्ली, 21 अक्टूबरः PM Modi uttarakhand visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर हैं। अपने दौरे पर उन्होंने यहां केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। वहीं प्रधानमंत्री ने भगवान शिव का रुद्राभिषेक भी किया। इस दौरान पीएम मोदी एक खास ड्रेस में दिखे। इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने जो ड्रेस पहनी वह हिमाचल की खास ‘चोला डोरा’ ड्रेस है। इसे हाल ही में एक महिला ने पीएम मोदी को गिफ्ट किया था।

पीएम मोदी हाल ही में हिमाचल के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्हें एक महिला ने एक खास ‘चोला डोरा’ ड्रेस गिफ्ट की थी। इसे हिमाचल के चंबा में रहने वाली महिला ने हाथ से बनाया है। इस पर बहुत अच्छी हस्तकला है।

पीएम मोदी को जब महिला ने ये ड्रेस गिफ्ट की थी। तब उन्होंने वादा किया था कि जब भी वे किसी ठंडी जगह पर जाएंगे, तो इसे जरूर पहेंनेंगे। प्रधानमंत्री ने केदारनाथ यात्रा के दौरान ऐसा ही कुछ किया, उन्होंने महिला द्वारा गिफ्ट की गई ड्रेस को पहना।

क्या आपने यह पढ़ा…. CM bhupendra patel will inaugurate for development works: गुजरात की जनता को आज बड़ी सौगात देंगे सीएम भूपेंद्र पटेल, कई विकास कार्य करेंगे जनता को समर्पित

Hindi banner 02