PM Modi 3

PM Modi Speech: विदेश यात्रा से वापस लौटे प्रधानमंत्री ने लोगों से कही यह बात, सुनें पूरा भाषण

PM Modi Speech: हिंदुस्तान की संस्कृति, महान परंपरा के बारे में बोलते हुए कभी भी गुलामी वाली मानसिकता में डूब मत जानाः पीएम मोदी

नई दिल्ली, 25 मईः PM Modi Speech: तीन देशों की यात्रा कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने वतन वापस लौट आए हैं। दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पर लोगों को संबोधित भी किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, मैं आप से भी यही कहूंगा कि हिंदुस्तान की संस्कृति, महान परंपरा के बारे में बोलते हुए कभी भी गुलामी वाली मानसिकता में डूब मत जाना। हिम्मत के साथ बात कीजिए। दुनिया सुनने को आतुर हैँ। जब मैं यह कहता हूं कि हमारे तीर्थ क्षेत्रों पर हमले स्वीकार नहीं हैं तो दुनिया भी मेरे साथ दिखती हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं तो दुनिया में जाकर आपके पराक्रमों के गीत गाता हूं। मैं दुनिया के देशों में जाकर दुनिया के महापुरुषों से मिलकर के हिंदुस्तान के सामर्थ्य की बात करता हूं। मैं आंखें नीची नहीं करता हूं। आंखे मिला कर बात करता हूं। हिंदुस्तान के युवा पीढ़ी के टैलेंट की चर्चा करता हूं और अवसर मिलने पर भारत कैसे खिल उठता हैं। भारत के नौजवान कैसा पराक्रम करके दिखाते हैं, ये बात मैं दुनिया को बताता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा… Munawwar Rana Health update: मशहूर शायर मुनव्वर राणा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें