PM Modi pakistani sister

PM modi sister: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, अपने भाई से मांगा यह गिफ्ट…!

  • मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बनेः कमर मोहसिन शेख

PM modi sister: रक्षाबंधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने उनके लिए राखी भेजी

नई दिल्ली, 09 अगस्तः PM modi sister: रक्षा बंधन भाई-बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है तो वहीं भाई जिंदगीभर उसकी सलामती की दुआ करता हैं। भारत में 11 अगस्त को यह पर्व मनाया जाएगा। भाई-बहन के इस पावन पर्व पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कई बहनें राखी बांधती हैं। मालूम हो कि प्रधानमंत्री की एक मुहबोली बहन पाकिस्तान में भी रहती हैं। रक्षाबंधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने उनके लिए राखी भेजी है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Eknath shinde cabinet expansion: एकनाथ शिंदे ने अपने दो सदस्यीय मंत्रिमंडल का किया विस्तार, जानें किन मंत्रियों ने ली शपथ

पीएम की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने कामना की है कि 2024 के आम चुनाव में भी प्रधानमंत्री को विजयी प्राप्त हो और वह फिर से भारत के प्रधानमंत्री चुने जाएं। कमर ने कहा कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद भी है।

पीएम से मांगा ये गिफ्ट!

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारी कर ली है। मैंने रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है। उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखा और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की। अच्छा काम करते रहें जैसे आप कर रहे हो।

चाहती हूं वह हर बार भारत के प्रधानमंत्री बनेः कमर

कमर ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह (पीएम मोदी) फिर से पीएम होंगे। वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने।

Hindi banner 02