PM Modi

PM Modi security mistake: कर्नाटक में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, जानें क्या हुआ…

PM Modi security mistake: कर्नाटक में एक युवक पीएम मोदी का सुरक्षा घेरा तोड़कर कार तक पहुंच गया

नई दिल्ली, 12 जनवरीः PM Modi security mistake: कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। दरअसल यहां पीएम मोदी हुबली में रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक पीएम मोदी का सुरक्षा घेरा तोड़कर कार तक पहुंच गया। इस मुद्दे पर हुबली के पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा में किसी तरह की चूक से इनकार किया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। 

जानकारी के मुताबिक रोड शो के दौरान अचानक एक शख्स उनकी कार के पास आ गया। यह युवक पीएम मोदी को हार पहनना चाहता था, हालांकि शख्स को पीएम की तरफ आता देख सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आ गए और उसे बीच रास्ते में ही रोक लिया। तुरंत इस युवक को पीएम के काफिले से दूर ले जाया गया।

पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि युवक जहां से आया था, वहां सभी लोगों की एसपीजी ने ठीक से जांच की थी और सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इलाके की ठीक से जांच की थी। यह कोई गंभीर त्रुटि नहीं है।

बता दें कि पीएम मोदी 26वें नेशनल यूथ फेस्टिवल में हिस्सा लेने कर्नाटक पहुंचे हैं। उन्होंने हुबली में रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन भी किया। इसी बीच उनकी सुरक्षा में चूक होने का मामला सामने आया है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Rail traffic affected: राजकोट मंडल में डबल ट्रैक कार्य के चलते रेल यातायात होगा प्रभावित, जानें…

Hindi banner 02