PM Modi 2

PM Modi on Republic Day: गणतंत्र दिवस पर अलग अंदाज में नजर आए पीएम मोदी

PM Modi on Republic Day: इस बार गणतंत्र दिवस पर पीएम उत्तराखंड की टोपी और मणिपुर के गम्छे में आए नजर

नई दिल्ली, 26 जनवरीः PM Modi on Republic Day: देश आज अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा हैं। देश का हर नागरिक चाहे वह किसी भी धर्म या जाति से तालुक्क रखता हो, इस दिन को राष्ट्र प्रेम से ओतप्रोत होकर मनाता हैं। गणतंत्र दिवस के इस खास मौके पर आज पीएम ने राष्ट्रीय समर स्मारक पर देश के वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की। स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पीएम ने वहां डिजिटल आगंतुक पुस्तिका पर अपना संदेश भी लिखा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Stoppage at Sendda and Beawar stations: सेंदडा और ब्यावर स्टेशन पर इन 2 ट्रेनों को दिया स्टोपेज

अलग अंदाज में दिखाई दिए पीएम

इस दौरान हर साल की तरह इस साल भी पीएम अलग ही अंदाज (PM Modi on Republic Day) में दिखाई दिए। इस बार पीएम खास टोपी व गमछे में नजर आए। प्रतीकों द्वारा सियासी संकेत देने वाले पीएम मोदी की टोपी पर उत्तराखंड का राज्यपुष्प ब्रह्मकमल भी अंकित था। वहीं गले में मणिपुर का गम्छा था। इन दोनों राज्यों में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में पीएम की वेशभूषा को इन दोनों राज्यों के लिए चुनावी संकेत के रूप में माना जा रहा हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया आभार

इस संबंध में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर लिखा कि आज 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री ने ब्रह्मकमल से सुसज्जित देवभूमि उत्तराखंड की टोपी धारण कर हमारे राज्य की संस्कृति एवं परम्परा को गौरवान्वित किया हैं।

Hindi banner 02