PM Modi 2

PM Modi On Cyclone Michong: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चक्रवात मिचौंग के कारण हुई हानि पर शोक व्यक्त किया

PM Modi On Cyclone Michong: पीएम मोदी ने चक्रवात मिचौंग के कारण विशेषकर तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी में हुई जान-माल की हानि पर शोक व्यक्त किया

नई दिल्ली, 06 दिसंबरः PM Modi On Cyclone Michong: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चक्रवात मिचौंग के कारण विशेषकर तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी में हुई जानमाल की हानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने इस चक्रवात में घायल या इससे प्रभावित होने वाले लोगों के लिए प्रार्थना भी की। अधिकारी प्रभावित लोगों की सहायता के लिए जमीनी स्‍तर पर अथक प्रयास कर रहे हैं और स्थिति पूरी तरह से सामान्य होने तक वे अपना काम जारी रखेंगे।

प्रधानमंत्री ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, “मेरी संवेदनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्‍होंने चक्रवात मिचौंग के कारण विशेष तौर पर तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी में अपने प्रियजनों को खो दिया है।

मेरी प्रार्थनाएं इस चक्रवात में घायल या इससे प्रभावित लोगों के साथ हैं। अधिकारी प्रभावित लोगों की सहायता के लिए जमीनी स्‍तर पर अथक प्रयास कर रहे हैं और स्थिति पूरी तरह सामान्य होने तक वे अपना काम जारी रखेंगे।”

क्या आपने यह पढ़ा… One Station One Product Scheme: 41 हजार से अधिक लाभार्थियों ने ‘एक स्टेशन एक उत्पाद योजना’ के तहत दिए जा रहे अवसरों का लाभ उठाया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें