PM modi speech

PM Modi birthday special: 72 साल के हुए भारतीय प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और गृहमंत्री संग इन नेताओं ने दी बधाई…

PM Modi birthday special: पीएम के जन्मदिन को लेकर पूरे देश में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा

नई दिल्ली, 17 सितंबरः PM Modi birthday special: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम के जन्मदिन को लेकर पूरे देश में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा हैं। इस बीच जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया हैं। राष्ट्रपति, गृहमंत्री सहित पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। जानें किसने क्या कहा….

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे। मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा कि देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूं और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। मोदी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी दी बधाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने क्या कहा…

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि- भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मजबूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊंचाई दी हैं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें।

भारती का परम उपासकः आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए कहा, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पी, अंत्योदय हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रभु राम माँ भारती के परम उपासक प्रधानमंत्री को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।

जेपी नड्डा ने कही यह बात….

जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे देश में रक्तदान अमृत महोत्सव की शुरुआत होने जा रही है। मैं सभी कार्यकर्ता बंधुओ व सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों से आग्रह करता हूं कि मानव सेवा हेतु शुरू किए जाने वाले इस अभियान में हिस्सा लें।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi Birthday: पेन-घड़ी से लेकर इन चीजों के काफी शौकीन हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें…

Hindi banner 02