PM and vladimir putin

PM Modi and vladimir putin talks: यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध को लेकर रूसी राष्ट्रपति से बात कर सकते हैं पीएम मोदी

PM Modi and vladimir putin talks: क्रूड ऑयल की बढ़ती कीमतों के प्रभाव को कम करने के तरीकों पर पीएम मोदी की कैबिनेट के अहम मंत्रियों के साथ बैठक जारी

नई दिल्ली, 24 फरवरीः PM Modi and vladimir putin talks: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध को लेकर भारत से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल खबरें हैं कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से आज रात टेलीफोनिक बातचीत (PM Modi and vladimir putin talks) कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह जानकारी दी गई हैं।

वहीं दूसरी ओर क्रूड ऑयल की बढ़ती कीमतों के प्रभाव को कम करने के तरीकों पर पीएम मोदी की कैबिनेट के अहम मंत्रियों के साथ बैठक जारी हैं। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ साथ अन्य वरिष्ठ मंत्री भी मौजूद हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. CR official language implementation committee meeting: मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस में क्षेत्रीय राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की 176वीं बैठक संपन्न

रूस ने यूक्रेन पर शुरू किया हमला

बता दें कि रूस ने यूक्रेन में सैन्य अभियान शुरू कर दिया हैं। यूक्रेन पर रूस की ओर से हवाई हमले किए जा रहे हैं। रूस की सेना द्वारा बताया गया है कि उन्होंने यूक्रेन के सैन्य और हवाई अड्डों को निशाना बनाकर तबाह कर दिया गया हैं। वहीं कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि रशिया द्वारा किए गए हमले में युक्रेन के 300 लोगों की मौत हो गई हैं।

Hindi banner 02