Ravi Shankar Prashad

Phone Hacking Controversy: विपक्ष के फोन हैकिंग आरोपों पर रविशंकर प्रसाद का खुलासा…

Phone Hacking Controversy: विपक्षी नेताओं को कोई परेशानी है तो उन्हें एफआईआर दर्ज करानी चाहिएः रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली, 31 अक्टूबरः Phone Hacking Controversy: विपक्षी दलों के नेताओं ने फोन हैकिंग को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब इन आरोपों पर शासक दल ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। साथ ही साथ विपक्ष के आरोपों को फर्जी करार दिया हैं। शासक दल ने कहा है कि, आरोपों पर एप्पल सफाई दे क्योंकि कथित तौर पर उन्हीं की ओर से विपक्षी नेताओं को सावधानी के संदेश प्राप्त हुए हैं।

नेताओं को एफआईआर दर्ज करवानी चाहिएः रविशंकर प्रसाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने मीडिया संग बातचीत करते हुए कहा कि, सरकार पर आरोप लगाने के बजाय नेताओं को एपल के समक्ष यह मामला उठाना चाहिए और प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज करवानी चाहिए।

मैसेज पर भड़के कांग्रेस नेता राहुल गांधी…

इस मैसेज पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भड़क उठे हैं। उन्होंने कहा है कि, मेरा फोन ले जाओ मैं दे देता हूं अपना फोन। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। किंतु हम झुकेंगे नहीं, हम लड़ते रहेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी जी की आत्मा अडानी में हैं। तोता कहीं बैठा और राजा कहीं बैठा हैं।

कई नेताओं ने किया दावा

बता दें कि विपक्षी दलों के कई नेताओं ने दावा किया है कि, उन्हें एप्पल की तरफ से सतर्कता का संदेश आया हैं। नेताओं को यह चेतावनी दी गई है कि सरकार द्वारा उनके फोन-ईमेल को हैक करने की कोशिश की जा रही हैं। कांग्रेस सांसद शशि थरूर, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, पवन खेड़ा, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी सहित कई नेताओं के फोन पर इस तरह के संदेश आए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. National Unity Day Celebration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवडिया में राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह में भाग लिया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें