Patna Railway Station: पटना रेलवे स्टेशन पर अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो, जानें फिर क्या हुआ…

Patna Railway Station: प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी पर विज्ञापन की जगह तीन मिनट तक अश्लील वीडियो चला

नई दिल्ली, 20 मार्चः Patna Railway Station: पटना रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अजीब सा माहौल हो गया जब प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो दिखने लगा। यह तकरीबन तीन मिनट तक चला जिसके बाद यात्रियों से खचाखच भरे प्लेटफॉर्म पर हर तरफ हड़कंप मच गया। साथ ही यात्री आक्रोशित होकर रेलवे प्रबंधक पर भड़कने लगे।

जानकारी के अनुसार, वीडियो के प्रसारित होने की सूचना किसी भी पदाधिकारी को नहीं थी। वीडियो प्रसारित होते ही यात्री भड़क गए और लोगों ने तुरंत इसकी सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी। इस बात की जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी के भी हाथ पांव फूलने लगे।

उन्होंने तुरंत विज्ञापन चलाने वाले कंपनी के एजेंसी को कॉल करके प्रसारण बंद करवाया और इसकी सूचना तत्काल डीआरएम सहित अन्य वरीय रेलवे पदाधिकारियों को दी। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि जांच के बाद यह स्पष्ट हुआ कि अश्लील वीडियो केवल प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर टेलीकास्ट हुआ हैं।

बता दें कि रेलवे के वाणिज्य विभाग ने विज्ञापन एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया हैं। इस संबंध में रेल मंडल प्रबंधक प्रभात कुमार का कहना है कि यह काफी गंभीर बात हैं। उन्होंने विज्ञापन एजेंसी के संचालक पर जुर्माना करने के साथ-साथ रेलवे के द्वारा कंपनी के अग्रीमेंट को समाप्त करने का आदेश दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mahendra singh dhoni in IPL 2023: क्या आईपीएल में एमएस धोनी का होगा यह आखिरी सीजन? इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया अहम संकेत…

Hindi banner 02