nitish kumar e1660037169417

Nitish kumar statement: भाजपा नेताओं के जेडीयू संग गठबंधन न करने वाले बयान पर भड़के नीतीश, कहा- मर जाऊंगा…

Nitish kumar statement: हम मर जाएंगे, लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगेः नीतीश कुमार

नई दिल्ली, 30 जनवरीः Nitish kumar statement: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आये दिन अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सम्मेलन में बड़ा निर्णय लेते हुए कहा गया था कि भाजपा बिहार में किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं करेगी। अब राज्य में भाजपा की सरकार बनाई जाएगी। इस पर अब नीतीश कुमार ने पलटवार किया हैं।

जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार ने कहा कि हम मर जाएंगे, लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे। दरअसल सीएम नीतीश कुमार महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर पटना के गांधी घाट पर पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने बीजेपी पर जुबानी हमला किया। सीएम ने कहा, नई पीढ़ी को कभी भी महात्मा गांधी के बलिदान को नहीं भूलना चाहिए। सबको याद रखना है और अगर ये लोग हमारे बीच झगड़ा करवाना चाहेंगे तो अपना समझेंगे।

‘बीजेपी के साथ जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता’

उन्होंने कहा, मर जाना कबूल है, लेकिन बीजेपी के साथ जाना कबूल नहीं है। सब बोगस बात है। इतना मेहनत और हिम्मत करके हमें अपने साथ लाया था। क्या-क्या नहीं किया गया था, लालू पर केस कर दिया गया था। अब हम फिर से गठबंधन खत्म करके अलग हुए हैं तो फिर से कुछ करने के चक्कर में हैं। कैसे सबको इधर से उधर करें, यही सब चक्कर में हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Attack on kailash kher: मशहूर गायक कैलाश खेर पर बोतल से हमला, जानें फिर क्या हुआ…

Hindi banner 02