Nitish Kumar

Nitish Kumar Statement Controversy: विदेश तक फैली नीतीश कुमार के बयान की ‘आग’, अमेरिकी सिंगर ने कही यह बात…

Nitish Kumar Statement Controversy: इसके लिए किसी महिला को सामने आकर उनके खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए: अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन

नई दिल्ली, 09 नवंबरः Nitish Kumar Statement Controversy: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सेक्स पर बयान देना भारी पड़ गया हैं। चारों ओर से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। इस बीच अब विदेश से भी उनके खिलाफ आवाज बुलंद हो रही है। दरअसल, एक अमेरिकी सिंगर ने नीतीश कुमार को लताड़ लगाई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने नीतीश कुमार की विवादास्पद टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की हैं। उन्होंने कहा है कि, इसके लिए किसी महिला को सामने आकर उनके खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए। मिलबेन ने आगे कहा कि, आज भारत एक निर्णायक क्षण का सामना कर रहा हैं। ठीक बिहार में, जहां महिलाओं के मूल्य की चुनौती दी जा रही है और मेरा मानना है कि इस चुनौती का केवल एक ही उत्तर हैं।

अमेरिकी गायिका ने कहा, नीतीश कुमार की टिप्पणियों के बाद, मेरा मानना है कि एक साहसी महिला को आगे आकर बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करनी चाहिए। अगर मैं भारत की नागरिक होती तो मैं बिहार चली जाती और मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव लड़ती।

क्या आपने यह पढ़ा…. Operation Nanhe Farishte: आरपीएफ का सराहनीय कार्य, अक्टूबर माह में इतने बच्चों को परिवार संग मिलाया…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें