Navjot Sidhu

Navjot Singh Sidhu bail: 10 महीने बाद आज रिहा होंगे नवजोत सिंह सिद्धू, जानिए किस मामले में थे जेल के अंदर

Navjot Singh Sidhu bail: 59 वर्षीय कांग्रेस नेता 1988 के रोड रेज के मामले में एक साल की सजा काट रहे

लुधियाना, 01 अप्रैलः Navjot Singh Sidhu bail: पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू आज पटियाला की सेंट्रल जेल से रिहा हो जाएंगे। यह जानकारी खुद सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल द्वारा साझा की हैं। इसमें कहा गया है कि जेल अधिकारियों ने रिहाई की सूचना दी हैं।

मालूम हो कि, 59 वर्षीय कांग्रेस नेता 1988 के रोड रेज के मामले में एक साल की सजा काट रहे हैं। पिछले साल 20 मई को सुप्रीम कोर्ट के एक साल सश्रम कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद सिद्धू ने पटियाला की एक अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।

स्वागत की तैयारियां शुरू

सिद्धू परिवार के करीबी व कांग्रेस नेता नरिंदर पाल लाली ने बताया कि, सिद्धू के स्वागत के लिए तैयारियां जोर-शोर से की जा रही हैं। लड्डुओं का ऑर्डर कर दिया है और शहर में जगह-जगह स्वागत में बैनर व फ्लैक्स लगाए जाएंगे। जगह-जगह गेट लगाकर उनका स्वागत किया जाएगा। पूरी-छोले, कड़ाह, दूध का लंगर लगाया जाएगा। लड्डू बांटे जाएंगे।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू 1988 में एक रोड रेज की घटना में आरोपी हैं। यह मामला दिसंबर 1988 में सिद्धू और उसके दोस्त पर हमला करने के बाद एक व्यक्ति गुरनाम सिंह की मौत से संबंधित हैं। इसी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मई 2022 में नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Hardy sandhu on parineeti-raghav relationship: इस मशहूर सिंगर ने परिणीति-राघव के रिश्ते पर लगाई मुहर! कहा- ‘मैंने उन्हें फोन पर….

Hindi banner 02