BJP logo

National executive meeting of BJP: कल से शुरू हो रही है भाजपा की राष्ट्रिय कार्यकारिणी बैठक, यूपी भाजपा में आ सकते हैं बदलाव

National executive meeting of BJP: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को होने वाली है। इस बैठक के बाद यूपी भाजपा में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

दिल्ली, 15 जनवरी: National executive meeting of BJP: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को होने वाली है। इस बैठक के बाद यूपी भाजपा में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा के चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं को जहाँ पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा की टीम में जगह मिल सकती है वहीँ ऐसे कयास भी लगाए जा रहे है की कुछ नेताओ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री मंडल में  मिल सकती है।

पार्टी सूत्रों से ऐसी खबर आ रही है की जे पी नड्डा को राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में दूसरा कार्यकाल भी दिया जा सकता है।  उसके बाद जो नयी टीम गठित होगी उसमे उत्तर प्रदेश से कुछ नेताओ को पदाधिकारी के रूप में मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा कुछ मौजूदा पदाधिकारियो को टीम से बाहर भी करने के कयास भी लगाए जा रहे हैं। वहीँ राष्ट्रिय टीम का हिस्सा बनने के लिए वो नेता भी लाइन में हैं जिन्हे योगी मंत्रीमंडल से बाहर कर दिया गया है।

3 roti ka raj: कभी भी थाली में 3 रोटियां एक साथ नहीं परोसनी चाहिए, जानिए इसके पीछे की खास वजह

गौरतलब है की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह रविवार को दिल्ली  पहुंच जाएंगे। 

Hindi banner 02