Nab kishore das death

Nab kishore das death: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की हुई मौत

Nab kishore das death: एएसआई ने मारी थी गोली, जांच में जुटी सीआईडी क्राइम ब्रांच…

नई दिल्ली, 30 जनवरीः Nab kishore das death: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की कल एक पुलिसकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी एएसआई गोपाल कृष्ण दास को हिरासत में ले लिया गया हैं। वहीं सीआईडी क्राइम ब्रांच घटना की जांच में लगी हुई हैं। नब किशोर दास के समर्थक इसे सुरक्षा में चूक बताते हुए साजिश करार दे रहे हैं। दूसरी ओर जांच में पता चला है कि आरोपी एएसआई पिछले आठ साल से बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।

दरअसल मंत्री नब दास झारसुगुड़ा में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। मंत्री जब रास्ते में अपनी गाड़ी से बाहर निकले तभी ASI ने अपनी रिवॉल्वर से उन पर फायरिंग कर दी। ये पूरी घटना झारसुगुड़ा जिले के बृजराजनगर के पास हुई।

चश्मदीदों का कहना है कि गांधी चौक पर जब मंत्री अपनी कार से बाहर निकले तो आरोपी पुलिसकर्मी ने चार से पांच राउंड गोलियां चलाईं। आरोपी एएसआई को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। बाद में पुलिस को सौंप दिया गया।

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री को बेहतर इलाज के लिए झारसुगुड़ा से भुवनेश्वर एयरलिफ्ट करके लाया गया था। राज्य के सबसे बेहतरीन डॉक्टरों को उनके इलाज में लगाया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Adani Group: अडानी समूह को एफपीओ (FPO) के सफल होने का भरोसा

Hindi banner 02