Murder in delhi: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात, पढ़ें पूरा मामला…

Murder in delhi: हत्याकांड को मां-बेटे ने दिया अंजाम, दोनों पुलिस की गिरफ्त में….

नई दिल्ली, 28 नवंबरः Murder in delhi: दिल्ली में हुई श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया हैं। अभी इस केस का समाधान मिल नहीं पाया है कि ऐसी एक और घटना सामने आई हैं। दरअसल यहां एक मां और बेटे ने मिलकर पिता की हत्या को अंजाम दिया हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे फ्रीज में रख दिया। वहीं आरोपी मां-बेटे ने अलग-अलग दिन चांद सिनेमा के सामने स्थित ग्राउंड में आधी रात के बाद शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाते थे।

जानकारी के अनुसार पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को घर मे रोज काटकर उसे फ्रिज में रखा जाता था। जिसके बाद रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया जाता था। कत्ल की इस खौफनाक वारदात को मां-बेटे ने मिलकर अंजाम दिया था। दोनों मां-बेटे ही अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रिज में छुपाकर रखते थे और फिर उसे पाडंव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे।

शव के कई टुकड़े कर फ्रिज में रखा

इस हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। उन्होंने शव के कई टुकड़े कर फ्रिज में रखा और पास के मैदान में फेंक दिया।

अवैध संबंध के चलते हत्या का शक

बता दें कि इस हत्याकांड के पीछे अवैध संबंध का भी शक जताया जा रहा है। साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी मां-बटे पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसका नाम अंजन दास है। आरोपियों ने हत्या के बाद शव के टुकड़े अलग-अलग जगह पर फेंक दिए थे।

क्या आपने यह पढा…. Chief medical superintendent railway divisional hospital rajkot: डॉ राज कुमार ने राजकोट रेलवे मंडल अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक का कार्यभार संभाला

Hindi banner 02