Mumbai

Mumbai attack news: मायानगरी को फिर दहलाने की साजिश…! पाकिस्तान से दी गई धमकी

Mumbai attack news: एक शख्स ने मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को फोन करके 26/11 के भीषण आतंकी हमले के समान हमले की धमकी दी

मुंबई, 20 अगस्तः Mumbai attack news: मायानगरी को एक बार फिर से दहलाने की साजिश रची जा रही है। दरअसल एक शख्स ने मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को फोन करके 26/11 के भीषण आतंकी हमले के समान हमले की धमकी दी। सूत्रों के अनुसार ट्रैफिक कंट्रोल सेल को व्हाट्सएप नंबर पर मिली धमकी भारत के बाहर से एक पाकिस्तानी नंबर से दी गई थी। धमकी देने वाले शख्स ने दावा किया कि आतंकी हमला मुंबई में होगा।

इस मैसेज में कहा गया है कि मुंबई को उड़ाने की पूरी तैयारी है। कभी भी हमला किया जा सकता है। धमकी देने वाले ने कहा है कि यह हमला 26/11 हमले जैसा होगा। इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। कहा गया है कि मैसेज भेजने वाले की पड़ताल की जा रही है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह मैसेज पाकिस्तान के नंबर से आया है। मैसेज में कहा गया है कि मेरी जांच करोगे तो लोकेशन पाकिस्तान दिखाएगी, लेकिन धमाका मुंबई में होगा। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा है कि भारत में इस हमले को छह लोग अंजाम देंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gautam adani: गौतम अडानी के नाम हुई यह दिग्गज कंपनी, 7017 करोड़ रुपये में हुई डील…

Hindi banner 02