Andhra pradesh BJP

MP assembly elections: चुनाव में एक करोड़ वोटों के लिए आंध्रप्रदेश बीजेपी नेता ने लोगों को दिया यह खास ऑफर

MP assembly elections: आप एक करोड़ वोट बीजेपी को दीजिए, हम आपको 50 रुपये में शराब देंगे: सोमू वीरराजू

नई दिल्ली, 29 दिसंबरः MP assembly elections: साल 2024 में मध्यप्रदेश में विधानसभा (MP assembly elections) के चुनाव होने हैं। ऐसे में हर राजनीतिक पार्टियां अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने आंध्र प्रदेश मेें होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर राज्यों के लोगों को 70 रुपये में शराब देने का वादा किया हैं।

पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख सोमू वीरराजू ने मंगलवार को एक जनसभा में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली वाई एस आर कांग्रेस सरकार और विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि बड़े संसाधन और लंबा समुद्र तट होने के बावजूद राजनीतिक शक्तियां राज्य का विकास करने में नाकाम रही हैं।

उन्होंने राज्य में शराब की महंगी कीमतों का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि मैं आपको बता रहा हूं कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब पीते हैं। आप एक करोड़ वोट बीजेपी को दीजिए, हम आपको 75 रुपये में शराब देंगे। अगर अच्छा राजस्व रहा तो हम इसे महज 50 रुपये में देेंगे। खराब नहीं यकीनन अच्छी वाली।

क्या आपने यह पढ़ा….. Railway Ranji Trophy Team: रेलवे रणजी ट्रॉफी टीम का अहमदाबाद में आगमन

उन्होंने कहा कि एक माह में एक व्यक्ति औसतन 12,000 रुपये की शराब पीता है और जगन मोहन रेड्डी यह सारा पैसा जमा कर उन्हें एक योजना के नाम पर वापस दे रहे हैं। वीरराजू ने कहा कि बीजेपी अमरावती को राजधानी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में जीत मिलने पर वह इसे तीन वर्ष में विकसित करेगी।

Whatsapp Join Banner Eng