Mehbooba Mufti

Mehbooba letter to pm modi: महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, जानें क्या है मामला

Mehbooba letter to pm modi: महबूबा ने आशा व्यक्त की है कि छात्रों की रिहाई जल्द ही हो जाएगी

श्रीनगर, 30 अक्टूबरः Mehbooba letter to pm modi: आगरा में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कश्मीरी छात्रों के मामले में कश्मीर पीडीपी अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा हैं। पत्र में महबूबा ने आशा व्यक्त की है कि छात्रों की रिहाई जल्द ही हो जाएगी।

Mehbooba letter to pm modi: प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि देशभक्ति की भावना को प्यार से बढ़ा सकते हैं। उसे डंडे या बंदूक के जोर से बढ़ाया नहीं जा सकता। उन्होंने यह भी लिखा है कि इस प्रकार की कार्यवाही से छात्रों में अविश्वास का माहौल और भी बढ़ जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. India vs NZ: जानिए हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर विराट कोहली ने क्या कहा!

महबूबा ने अपने पत्र में आशा व्यक्त की है कि देशद्रोह के आरोप में पकड़े गए छात्र की रिहाई के लिए प्रधानमंत्री हस्तक्षेप करेंगे। उन्होंने लिखा कि देशद्रोह जैसी सख्त धारा लगाने से कश्मीरी छात्रों का करियर बर्बाद हो सकता हैं। इसलिए इस मामले में नरमी दिखाई जानी चाहिए।

बता दें कि आगरा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने आए कश्मीर के 3 छात्रों ने भी भारत की हार का जश्न मनाते हुए अपने स्टेट्स पर अपडेट किया था। उन तीनों छात्रों का केंद्र सरकार की स्कॉलरशिप पर इंजीनियरिंग कोर्स में एडमिशन हुआ था। मामला तूल पकड़ने पर तीनों छात्रों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया था।

Whatsapp Join Banner Eng