Media House CBI Raid: आज देश के कई मीडिया हाउस पर सीबीआई का छापा, पढ़ें पूरी खबर

Media House CBI Raid: भास्कर ग्रुप और उत्तर प्रदेश के हिंदुस्तान समाचार के कई ठिकानों पर सीबीआई की जांच जारी

नई दिल्ली, 22 जुलाईः Media House CBI Raid: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ग्राउंज रिपोर्टिंग कर सत्य उजागिर करने वाले भास्कर समूह के संस्थानों और उत्तर प्रदेश के भारत समाचार पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापे मारे है। इनकम टैक्स जांच टीम ने भास्कर के भोपाल, नोइडा, अहमदाबाद, मुंबई के आफिसों पर छापेमारी की है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Rahul Gandhi Protest: कृषि कानून के खिलाफ संसद परिसर में राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

Media House CBI Raid: इनकम टैक्स ने भास्कर ग्रुप एवं उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल, भारत समाचार के दफ्तर, एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा के घर, स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घर, भारत समाचार के कर्मचारियों के घर भी छापेमारी की। इनकम टैक्स सुबह से ही छापेमारी कर रही हैं।

भास्कर समूह पर छापे की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरु हो गया। कांग्रेस के नेताओं ने भी मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए ट्वीट किया है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार। मोदीशाह का एक मात्र हथियार IT ED CB।! मुझे विश्वास है कि अग्रवाल बंधु डरेंगे नहीं।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर कहा है कि रेडजीवी जी, भास्कर के साथ-साथ अब भारत समाचार चैनल के मुख्य एडिटर व वरिष्ठ पत्रकार, ब्रिजेश मिश्रा के घर पर भी इनकम टैक्स रेड हो रही हैं। जब सरकार कलम और कैमरा से इतनी डर जाए तो ऐसी सरकार का पतन निश्चित हैं।

देश-दुनिया की खबर अपने मोेबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें