Mayawati

Mayawati: सरकार के कैबिनेट विस्तार पर भड़की बसपा सुप्रीमो, जानें क्या कहा

Mayawati: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर निशाना साधा है

नई दिल्ली, 08 जुलाईः Mayawati: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि सरकार का फेरबदल उनकी गलत नीतियों पर पर्दा नहीं डाल सकता। उन्होंने कहा कि जनता बदलाव की राह देख रही है। इस तरह सरकार जनता का ध्यान नहीं बंटा सकती।

कैबिनेट में फेरबदल पर उन्होंने सरकार को घेरते हुए लिखा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में कल किए गए लंबे-चौड़े विस्तार व फेरबदल सरकार की अब तक की रही गलत नीतियों, कार्यकलापों एवं अन्य कमियों आदि पर पर्दा नहीं डाल सकते तथा न ही उस पर से लोगों का ध्यान बाँट सकते हैं। जनता देश की बदहाल स्थिति सही समय पर परिवर्तन की राह देख रही है।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

उन्होंने आगे ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा। मायावती ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार भी यहाँ जनहित व जनकल्याण के सभी मोर्चे पर अधिकांश विफल ही रही है और कोरोना प्रकोप में तो इनकी नीति व कार्यशैली तथा इनके अन्य हवा-हवाई वादों व घोषणाओं आदि से यहाँ की समस्त जनता काफी दुःखी है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Violence In UP: यूपी में ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान कई जिलों में हिंसा, जमकर की गई फायरिंग, कई जगहों पर ग्रेनेड फेंके गये