Parth

Mamta government action partha chatterjee: ईडी के बाद अब ममता सरकार ने पार्थ चटर्जी पर की बड़ी कार्यवाही, उठाया यह कदम

Mamta government action partha chatterjee: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार मंत्रिमंडल से पार्थ चटर्जी की छुट्टी हो गई है

नई दिल्ली, 28 जुलाईः Mamta government action partha chatterjee: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी पर गाज गिर गई है। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार से मंत्रिमंडल से पार्थ चटर्जी की छुट्टी हो गई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्थ को मंत्री पद से हटा दिया है।

मु्ख्यमंत्री बनर्जी ने कैबिनेट की बैठक की। बैठक में पार्थ चटर्जी की मंत्री पद का मामला उठा। उन्हें तीनों मंत्रालयों से हटाया गया है। गिरफ्तारी के छह दिन बाद उन पर ममता बनर्जी ने कार्रवाई की है। उल्लेखनीय है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने ही पार्थ चटर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। पार्थ के इस्तीफे को लेकर जिस तरह से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में अंदर ही सुर उठने लगे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress leader statement on president: राष्ट्रपति के खिलाफ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान पर मचा बवाल, जानें ऐसा क्या कहा…

उल्लेखनीय है कि शिक्षक घोटाला मामले में ईडी ने पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर अर्पिता मुखर्जी के चार ठिकानों को खंगाला है। कमरों के अलावा वॉश रूम में भी नकदी छिपाकर रखी गई थी। अब तक 53 करोड़ से ज्यादा की नकदी और सोना व डॉलर आदि मिले हैं। इसे देखते हुए ईडी को आशंका है कि यह घोटाला 100 करोड़ से ज्यादा का हो सकता है।

Hindi banner 02