Mamta-Congress Dispute: इंडिया गठबंधन को ममता का बड़ा झटका, अकेले चुनाव लड़ेगी टीएमसी

Mamta-Congress Dispute: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया

नई दिल्ली, 24 जनवरीः Mamta-Congress Dispute: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल, गठबंधन की मजबूत कड़ी ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा की हैं। ममता बनर्जी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया हैं। विपक्षी गठबंधन के लिए यह एक बड़ी चोट साबित हो सकती हैं।

तृणमूल कांग्रेस ने कही यह बात

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस ने ऐलान किया कि वह पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि पार्टी केे इंडिया गठबंधन में कई प्रस्ताव दिए थे। जिसको गठबंधन ने स्वीकार नहीं किया हैं।

जानें क्या बोले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

वहीं दूसरी ओर भगवंत मान ने कहा कि, पंजाब में आम आदमी पार्टी सभी 13 सीटों पर लोकसभा चुनाव में अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि, पंजाब के सीटों पर किसी से समझौता नहीं होगा।

ममता के एक्शन पर कांग्रेस पार्टी का आया बयान

ममता बनर्जी के इस बड़े एक्शन पर कांग्रेस पार्टी का बयान भी सामने आया हैं। पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, ममता बनर्जी इंडिया गठबंधन का अहम हिस्सा हैं। रास्ते में कभी-कभी स्पीड ब्रेकर आ जाते हैं. कोई बीच का रास्ता निकाला जाएगा।

उन्होंने कहा कि, ‘ममता बनर्जी और उनकी पार्टी भारत गठबंधन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। वे हमारे साथ हैं और हम इसका डटकर मुकाबला करेंगे। अगर उन्होंने कोई बयान दिया है, तो यह एक रणनीति का हिस्सा हो सकता है। इंडिया गठबंधन में कोई मुद्दा नहीं है। हम बीजेपी के खिलाफ इसका डटकर मुकाबला कर रहे हैं।’

क्या आपने यह पढ़ा…. Gyanendra Vishwakarma: जनलक्षी योजनाओं के पालन हेतु काम करता रहूंगाः ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें