eknath shinde e1656149994948

Maharashtra political crisis latest updates: शिवसेना के बागी विधायकों संग आज मुंबई लौटेंगे एकनाथ शिंदे, कहा…

Maharashtra political crisis latest updates: एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं मुंबई जाऊंगा, होटल से निकल गए

मुंबई, 28 जूनः Maharashtra political crisis latest updates: महाराष्ट्र में सियासी संकट काफी तेजी से बढ़ता जा रहा हैं। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे पार्टी से बगावत कर एक हफ्ते से असम में डेरा डाले हुए हैं। मालूम हो कि एकनाथ शिंदे के साथ कई विधायकों गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू में रुके हुए हैं। इस बीच एकनाथ शिंदे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे आज मुंबई जा सकते हैं। वह होटल से निकल गए हैं।

जानकारी के अनुसार एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं मुंबई जाऊंगा। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर बालासाहेब ठाकरे का नाम लिया और कहा कि मैं उन्हीं के रास्ते पर हूं। एकनाथ शिंदे ने कहा कि मैं अब भी शिवसेना में ही हूं। उन्होंने कहा कि हम शिवसेना में हैं, हम शिवसेना को आगे ले जा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। आगे की कार्यवाही की जानकारी हम आपको देंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Harsh sanghvi took security stock the route of rath yatra in ahmedabad: अहमदाबाद में रथयात्रा के रूट पर गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने पैदल घूमकर लिया सुरक्षा जायजा

Maharashtra political crisis latest updates: शिंदे ने आगे कहा कि किसी भी विधायक को जबरदस्ती नहीं रखा गया हैं। यहां सब खुशी-खुशी हैं। विधायक हमारे साथ हैं। अगर शिवसेना कहती है कि यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क में हैं तो उन्हें नामों का ऐलान करना चाहिए। वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस दिल्ली पहुंच गए हैं।

सूत्रों के अनुसार ये भी जानकारी सामने आई है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए भाजपा का फॉर्मूला तैयार हो गया हैँ। बीजेपी अगर शिंदे गुट के विधायकों के साथ सरकार बनाती है तो देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे। वहीं एकनाथ शिंदे को उपमुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

Hindi banner 02