Madhubani train fire: बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग, देखें वीडियो

Madhubani train fire: राहत कि बात यह है कि जब ट्रेन में आग लगी तो वह पूरी तरह से खाली थी

नई दिल्ली, 19 फरवरीः Madhubani train fire: बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां आज सुबह अचानक खड़ी ट्रेन में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने रौद्र स्वरूप धारण कर लिया और ट्रेन धू-धूकर जलने लगी। हालांकि राहत कि बात यह है कि जब ट्रेन में आग लगी तो वह पूरी तरह से खाली थी। बताया जा रहा है कि आग दिल्ली से आने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में लगी हैं। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

आग लगने के बाद स्टेशन पर मौजूद लोग और कर्मियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि अब तक दो कोच जल चुके हैं। जबकि तीसरी बोगी भी आग की चपेट में हैं। फायर ब्रिगेड का काफिला लगातार आग बुझाने की कोशिश में जुटा हैं। ट्रेन का रैक जयनगर से लाकर यहां लगाया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ancient cannon balls found in pavagadh: सुप्रसिद्ध यात्राधाम पावागढ़ में खुदाई के दौरान मिले प्राचीन तोप के गोले

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि आज सुबह 9.13 बजे समस्तीपुर मंडल के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में आग लग गई। घटना में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। आरपीएफ द्वारा मामले की जांच की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसलिए समुचित कदम उठाए जा रहे हैं।

Hindi banner 02