Karnataka

KS eshwarappa controversial statement: कर्नाटक के पूर्व मंत्री के.एस.ईश्वरप्पा ने दिया विवादित बयान, कही यह बात

KS eshwarappa controversial statement: इसमें कोई शक नहीं कि एक दिन आरएसएस का झंडा राष्ट्रध्वज बनेगा: के.एस.ईश्वरप्पा

नई दिल्ली, 31 मईः KS eshwarappa controversial statement: अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले कर्नाटक के पूर्व ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री के.एस.ईश्वरप्पा अपने बयान (KS eshwarappa controversial statement) की वजह से फिर सर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि एक दिन आरएसएस का झंडा राष्ट्रध्वज बनेगा।

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक के. एस. ईश्वरप्पा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कल कहा कि भगवा के प्रति सम्मान न तो कल से शुरु हुई है और न ही आज, हजारों साल से इसका सम्मान किया जाता रहा है। भगवा झंडा त्याग की निशानी है. RSS का झंडा किसी दिन राष्ट्रीय ध्वज बनेगा इसमें इसमें कोई शक नहीं है।

क्या आपने यह पढ़ा… Tomato benefits: सुबह खाली पेट टमाटर खाने से होते हैं अद्भुत फायदे, जानिए टमाटर खाने के 10 सबसे बड़े फायदे

कर्नाटक पूर्व मंत्री के.एस.ईश्वरप्पा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आगे कहा कि बलिदान की भावना को लाने के लिए RSS भगवा ध्वज को सामने रखकर पूजा करता है। संविधान के अनुसार तिरंगा राष्ट्र ध्वज है और तिरंगे को जो सम्मान देना चाहिए वह हम देते हैं। लेकिन RSS का झंडा एक दिन जरूर राष्ट्रीय ध्वज बनेगा।

Hindi banner 02