Rakesh tikait

Kisan protest: किसानों का प्रदर्शन खत्म, फिर से खुले दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर

Kisan protest: किसान संगठनों का बुलाया हुआ भारत बंद खत्म हो गया हैं

नई दिल्ली, 27 सितंबरः Kisan protest: किसान संगठनों का बुलाया हुआ भारत बंद खत्म हो गया हैं। सुबह 6 से शाम 4 बजे तक यह प्रदर्शन चला। इस दौरान दिल्ली-एनसीआर में जाम की स्थिति भी देखने को मिली। अब दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर को दोबारा खोल दिया गया हैं।

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमारा भारत बंद सफल रहा और हमें किसानों का पूरा समर्थन मिला। हम सब कुछ सील नहीं कर सकते क्योंकि हमे लोगों की आवाजाही को सुविधाजनक बनाना हैं। हम सरकार से बातचीत के लिए तैयार हैं, लेकिन कोई बातचीत नहीं हो रही।

क्या आपने यह पढ़ा… Mount abu crater problem: गड्ढे को गहरा करने के चक्कर में हो रहा विलंब, समस्या के जल्द हल होने के आसार नहीं

Advertisement

वहीं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने संयुक्त किसान मोर्चा के भारत बंद को आतंकी हरकत बताया हैं। एटा में सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि भारत बंद का कोई सहयोग ना करे। इसका विरोध करें।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी भारत बंद पर अपना बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि ये दुःख की बात है कि उनके (शहीद भगत सिंह) जन्मदिवस पर किसानों को भारत बंद का आह्वान करना पड़ रहा हैं। अगर आजाद भारत में भी किसानों की नहीं सुनी जाएगी तो फिर कहां सुन जाएगी? मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि जल्द से जल्द उनकी मांगे मानें।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.