Dr deepa sharma

Kinnaur Landslide: मौत से पहले पहाड़ों की खूबसूरती का आनंद ले रही थीं दीपा शर्मा, वायरल हो रही है यह तस्वीरें

Kinnaur Landslide: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ

नई दिल्ली, 26 जुलाईः Kinnaur Landslide: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ। यहां एक खुशनुमा पल बिताने के लिए आये लोगों पर मौत बरसी। पहाड़ी इलाके में लैंडस्लाइड हुआ और काफी कुछ बह गया। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई इसमें एक आयुर्वेद की डॉक्टर दीपा शर्मा थीं।

Kinnaur Landslide: दीपा शर्मा सोशियल मीडिया पर काफी फेमस थीं। दीपा पहली बार अकेले यात्रा पर निकली थीँ। वह लगातार अपनी इस यात्रा का अपडेट दे रही थीं लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं थी कि यह उनके अंतिम पल होंगे। किन्नौर के लैंडस्लाइट में उन्होंने अपनी जान गंवा दी।

क्या आपने यह पढ़ा.. India Win 1st T20: भारत ने पहला टी-20 मैच 38 रन से जीता, भुवनेश्वर कुमार रहे जीत के हीरो

किन्नौर में रविवार को लैंडस्लाइट आई उससे कुछ वक्त पहले ही दीपा शर्मा ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि वह इस वक्त भारत के आखिरी प्लाइंट पर खड़ी हैं। जहां तक सिविलयन को जाने की इजाजत हैं।

दीपा शर्मा की इस तस्वीर को हर कोई पसंद कर रहा था। उनके चेहरे पर टूर की खुशी भी झलक रही थी। लेकिन किसी को भी मालूम नहीं था कि यह आखिरी तस्वीर थी। 34 साल की दीपा शर्मा के अचानक हुए निधन से सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले स्तब्ध हैं।

पीएम मोदी ने भी हादसे पर दुःख जताया हैं। उन्होंने घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके अलावा मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान भी किया गया हैं।

देंखे हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुए लैंडस्लाइड का वीडियो

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें